News

Friday 1 June 2012

दून एक्सप्रेस हादसे में जख्मी लोगो के दर्द जानने पहुचे रेल मंत्री

cleanmediatoday.blogspot.com





दून एक्सप्रेस हादसे में जख्मी लोगो के दर्द जानने पहुचे रेल मंत्री 
क्लीन मीडिया संवाददाता 
वाराणसी: 1 जून: (सीएमसी)  आज सुबह रेल मंत्री मुकुल रॉय ने जौनपुर के जिला अस्पताल और वाराणसी के निजी अस्पताल में गुरुवार को हुए दून एक्सप्रेस हादसे में जख्मी हुए लोगो का दर्द  जाना और घटनास्थल निकट जौनपुर का दौरा भी किया जिसके बाद दुर्घटना की जांच रेलवे सुरक्षा आयुक्त को सौप दिया। 
आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि रेल मंत्री ने आज तड़के करीब साढ़े तीन बजे जिला अस्पताल जाकर ट्रेन हादसे में घायल लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि गंभीर रुप से घायल लोगों के इलाज का खर्च रेल मंत्रालय उठाएगा। उसके बाद रेल मंत्री का काफिला महरावा स्टेशन के पास घटनास्थल पर पहुंचा। उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में रेलवे सुरक्षा आयुक्त को जांच सौंपी जाएगी और सात दिन के अंदर जांच पूरी की जाएगी तथा दोषी लोगों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जायेगी। 
रॉय ने कहा कि दुर्घटना में घायल लोगो का इलाज रेलवे वहां करेगी और भविष्य में ऐसी दुर्घटनाएं रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने प्रथम दृष्ट्या इस हादसे को अराजक तत्वों की हरकत का नतीजा होने से इनकार करते हुए कहा कि यह जांच का विषय है तथा एक सप्ताह में इस हादसे का सच सामने आ जाएगा।

No comments:

Post a Comment