News

Friday 1 June 2012

पूर्व सेना प्रमुख पर होगा मानहानि का मुकदमा

cleanmediatoday.blogspot.com
पूर्व सेना प्रमुख पर होगा मानहानि का मुकदमा 

क्लीन मीडिया संवाददाता 
बेंगलुरु: 1 जून: (सीएमसी)   सार्वजनिक क्षेत्र की रक्षा कम्पनी बीईएमएल पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह पर मानहानि का मुकदमा करेगी। कम्पनी के प्रमुख ने शुक्रवार को कहा कि उसके टाट्रा ट्रक को निम्न स्तरीय और गैर वाजिब रूप से महंगे कहे जाने के कारण मुकदमा किया जाएगा। 
जनरल वी.के. सिंह के गुरुवार को सेवानिवृत्त होने के एक दिन बाद बीईएमएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक वी.आर.एस. नटराजन ने संवाददाताओं से कहा कि हमने सेना को आपूर्ति किए गए हमारे टाट्रा ट्रक की गुणवत्ता पर अपमानजनक टिप्पणी करने और उनकी कीमत के बारे में गलत दावा करने के कारण जनरल वी.के. सिंह पर मानहानि का मुकदमा करने का फैसला किया है। 
नटराजन ने वीके सिंह द्वारा कम्पनी पर लगाए गए कई आरोपों को खारिज किया और कहा कि 600 अतिरिक्त टाट्रा ट्रकों के ठेके को मंजूरी देने के लिए उन्हें कथित तौर पर 14 करोड़ रुपये रिश्वत की पेशकश में कम्पनी की कोई भूमिका नहीं है। 
नटराजन ने कहा कि सेना ने टाट्रा ट्रकों की गुणवत्ता या क्षमता को लेकर कभी शिकायत नहीं की। उन्होंने कहा कि वी.के. सिंह ने अपनी 42 साल की सेवा के आखिर में कम्पनी पर गलत और नुकसान करने वाला आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्रालय द्वारा तय की गई प्रक्रिया के तहत ही ट्रकों की आपूर्ति की गई है। नटराजन ने कहा कि जनरल सिंह को किसी तीसरे पक्ष से रिश्वत की पेशकश के आरोप से हमारा कोई सरोकार नहीं है।

No comments:

Post a Comment