cleanmediatoday@gmail.com

News

Tuesday, 18 September 2012

ममता ने यूपीए सरकार से वापस लिया समर्थन

cleanmediatoday.com

ममता ने यूपीए सरकार से वापस लिया समर्थन


नई दिल्ली, 18 सितम्बर (सीएमसी) संसदीय दल की बैठक के बाद ममता बनर्जी ने यूपीए सरकार से समर्थन वापस लेने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा वह यूपीए 2 में नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी उनका सम्मान नहीं किया। सरकार की नीतियां जनविरोधी हैं। उन्होंने कहा कि एफडीआई से गरीब आदमी मर जाएगा। उन्होंने कहा है कि शुक्रवार को तृणमूल के सभी 6 मंत्री सरकार से इस्तीफा दे देंगे।

आखिरकार मंगलवार को यूपीए और ममता बनर्जी का नाता टूट गया। ममता बनर्जी ने ने डीजल, गैस और एफडीआई के मु्द्दे पर अपनी पार्टी के वरिष्ठ सहयोगियों के साथ मीटिंग की। कोलकाता में मीटिंग लगभग 2 घंटे तक चली। इसके बाद ममता बनर्जी ने अपने सभी मंत्रियों से एक-एक कर बातचीत की और उसके बाद यह फैसला लिया। उन्होंने कहा कि सरकार रहे तो रहे लेकिन हमारे साथ आप अच्छा व्यवहार नहीं करेंगे तो हम आपके साथ नहीं रहेंगे। हालांकि उन्होंने कहा है कि वह एनडीए के बंद के साथ नहीं हैं।

गौरतलब है कि डीजल, गैस और मल्टी ब्रैंड रीटेल में एडफीआई के मुद्दे पर यूपीए सरकार से नाराज ममता बनर्जी ने सरकार को 72 घंटे का समय दिया था। मंगलवार को वह समयसीमा खत्म हो गई। इसके बाद ममता बनर्जी ने सरकार से नाता तोड़ने का ऐलान कर दिया।

No comments:

Post a Comment