News

Monday 31 October 2011

Sanjay nirupam- shivsena

Oh yes,this is the true story! the truth and fearless comments cleanmediatoday.blogspot.com

                                       

निरुपम को सबक सिखाऊंगा - शिवसेना विधायक 

क्लीन मीडिया संवाददाता 

मुंबई, 31 अक्तूबर (सीएमसी) : शिवसेना और कांग्रेसी सांसद संजय निरूपम के बीच का झगड़ा और बढ़ गया है. शिवसेना के विधायक विनोद घोसालकर ने कहा कि वह छठ के बाद अपने पद से इस्‍तीफा देकर संजय निरुपम को सबक सिखाएंगे.

शिवसेना के विधायक विनोद घोसालकर ने कहा, चूंकि मैं एक एमएलए हूं इसलिए मेरी कुछ सीमाएं हैं. मैं संवैधानिक पद की शपथ के खिलाफ नहीं जा सकता. इसलिए मैं 5 नवंबर को उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा सौपूंगा जिसके बाद मैं संजय निरूपम को उद्धव और आदित्य ठाकरे के खिलाफ बयान देने पर सबक सिखाऊंगा.
रविवार को निरूपम से नाराज कुछ शिवसैनिकों ने कांदिवली में निरुपम के ऑफिस पर पथराव किया और पोस्टर भी फाड़े. विनोद घोसालकर ने पोस्टर फाड़े जाने की जिम्मेदारी ली थी. इससे पहले गुरुवार को दोनों नेताओं संजय निरूपम और उद्धव ठाकरे के पोस्टरों पर कालिख पुती मिली थी.

No comments:

Post a Comment