News

Monday 31 October 2011

Sonia - Swami

Oh yes,this is the true story! the truth and fearless comments cleanmediatoday.blogspot.com
                                    

मनमोहन सिंह पर इस्तीफे का दबाव बना रही हैं सोनिया - स्वामी 

क्लीन मीडिया संवाददाता 

बलिया, 31 अक्तूबर (सीएमसी) : जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अपने सांसद पुत्र राहुल गांधी को देश की बागडोर सौंपने के लिये प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर इस्तीफा देने का दबाव बनाने का आरोप लगाया.

स्वामी ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर इस्तीफा देने का दबाव बना रही हैं क्योंकि वह जल्द से जल्द अपने बेटे राहुल को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं लेकिन राहुल का इस पद पर बैठना देशहित में नहीं होगा.
उन्होंने कहा कि राहुल के प्रधानमंत्री बनने से देश और बर्बादी की तरफ बढ़ेगा और मनमोहन को पद से हटाने का अभियान सोनिया और राहुल के चापलूस चला रहे हैं.
जनता पार्टी अध्यक्ष ने 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले में मनमोहन का बचाव करते हुए कहा कि इस प्रकरण में उनके विरुद्ध आपराधिक कार्यवाही नहीं की जा सकती.
स्वामी ने सोनिया पर साम्प्रदायिक एवं लक्षित हिंसा विधेयक के जरिये आतंकवादियों को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले में दिल्ली पुलिस को सोनिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिये गत 25 अक्तूबर को एक पत्र सौंपा है और अगर 10 नवम्बर तक प्राथमिकी पंजीकृत नहीं की जाती है तो वह दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करेंगे.
उन्होंने कहा कि एयरसेल को लाइसेंस आबंटन में भी घोटाला हुआ है और वह इस मामले में भी नयी याचिका दायर करेंगे.

No comments:

Post a Comment