News

Friday 25 November 2011

केबीसी के विजेता ने ठुकराई 'बिग बॉस' की पेशकश

Oh yes,this is the true story! cleanmediatoday.blogspot.com
सुशील कुमार
केबीसी के विजेता ने ठुकराई 'बिग बॉस' की पेशकश 
क्लीन मीडिया संवाददाता 


पटना, 25 नवम्बर (सीएमसी) : प्रसिद्ध टेलीविजन रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति-पांच' में पांच करोड़ रुपये जीतने वाले सुशील कुमार ने अपने 'यूथ आइकॉन' की छवि के लिए रियलिटी शो 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने की पेशकश ठुकरा दी है.
सुशील ने कहा कि एंडमोल इंडिया के अधिकारियों ने मुझसे मुलाकात कर बिग बॉस में हिस्सा लेने की पेशकश की लेकिन मैंने मना कर दिया. मेरी छवि किसी भी चीज से ज्यादा मायने रखती है. मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता हूं जिससे मेरी छवि प्रभावित हो.
कलर्स चैनल पर आने वाले शो बिग बॉस को एंडमोल इंडिया ने बनाया है. इस शो में विभिन्न क्षेत्र की हस्तियों को एक मकान में 14 सप्ताह तक रहना पड़ता है.
27 वर्षीय सुशील ने बताया कि अगर मैं बिग बॉस में जाता हूं और वहां कुछ दिन बिताता हूं तो यह मेरे विचार और लक्ष्य को परिवर्तित कर देगा. वह महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) के ब्रांड अम्बेसडर के रूप में खुश हैं. उन्होंने कहा कि आम लोगों के लिए काम करना मेरे लिए गर्व की बात है.

No comments:

Post a Comment