News

Tuesday 22 May 2012

Hampi Express collided with the freight train accident

cleanmediatoday.blogspot.com
मालगाड़ी से टकरा दुर्घटनाग्रस्त हुई हम्पी एक्सप्रेस 
क्लीन मीडिया संवाददाता 
बैंगलोर: 22 मई: (सीएमसी) मंगलवार सुबह हुबली से बेंगलुरु जा रही हम्पी एक्सप्रेस अनंतपुर के पास आंध्र प्रदेश के पेनकुंडा स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी से टकरा गई! 
ट्रेन के 3 डब्बे पटरी से उतरने की सूचना है जिसमे 22 लोगों की मौत हो गई है और 55 से ज्यादा घायल हो गए हैं। पेनुकोंडा स्टेशन पर सुबह 3 बजे हम्पी एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकरा गई। शुरुआती खबरों के मुताबिक हम्पी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने सिग्नल को अनदेखा कर स्टेशन पर खड़ी मालगा़ड़ी को टक्कर मार दी। यह स्टेशन बेंगलुरु से 100 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। घटना स्थल पर बचाव कार्य जारी है। गैस कटर की सहायता से लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। स्थानीय अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।
हादसे के बाद रेल मंत्री मुकुल रॉय ने घटना की जांच के आदेश दे दिए है और मुआवजे की घोषणा भी कर दी हैं। घटना में घायल यात्रियों को एक लाख और मृतकों के परिवारीजनों को 5 लाख रुपये देने कि घोषणा की है। 

1 comment:

  1. all this bcoz of careless govt. employees appointed and supported by corrupted politisians who elected by common people like us..for just few hundred ruppess or some small gifts... circle complit..start and end by common people..so unfortunately it wll bumrang on common people finaly..

    ReplyDelete