News

Thursday 17 May 2012

MCA officials should apologize to me - Shah Rukh

cleanmediatoday.blogspot.com
एमसीए अधिकारियों को मुझसे माफी मांगनी चाहिये- शाहरूख 
क्लीन मीडिया संवाददाता 

मुंबई: 17 मई: (सीएमसी)  वानखेड़े स्टेडियम पर अधिकारियों के साथ बदसलूकी के कारण विवाद से घिरे कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक बालीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने अपना बचाव करते हुए कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने बच्चों के साथ बदतमीजी करके उन्हें उकसाया था।
शाहरूख ने आनन फानन में बुलाई गई प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘ मैने कोई गलती नहीं की और ना ही मैं नशे की हालत में था। मैं बस अपने बच्चों का बचाव कर रहा था। एमसीए अधिकारियों को मुझसे माफी मांगनी चाहिये। वहां सुरक्षाकर्मियों और एमसीए अधिकारियों ने सुरक्षा का हवाला देकर बच्चों के साथ बदसलूकी की जो मैं बर्दाश्त नहीं कर सका।’
एमसीए द्वारा वानखेड़े स्टेडियम में उनके प्रवेश पर आजीवन प्रतिबंध के सवाल पर उन्होंने कहा,‘यदि मेरे साथ वहां इस तरह का सलूक होगा तो मैं खुद ही जाना नहीं चाहूंगा। मैं मैच देखने नहीं बल्कि अपने बच्चों को स्टेडियम से लेने गया था।’ शाहरूख ने हालांकि स्वीकार किया कि उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा,‘वो लोग भी बहुत बदतमीजी से बात कर रहे थे लिहाजा मैने भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया।’ 

No comments:

Post a Comment