News

Friday 25 November 2011

परिवार के लिए समय अच्छा नहीं-सुप्रिया सुले

Oh yes,this is the true story! cleanmediatoday.blogspot.com

परिवार के लिए समय अच्छा नहीं-सुप्रिया सुले 
क्लीन मीडिया संवाददाता 

नई दिल्ली, 25 नवम्बर (सीएमसी):  केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार पर कल ए हमले की घटना के संदर्भ में उनकी बेटी और राकांपा से लोकसभा की सदस्य सुप्रिया सुले ने कहा कि उनके परिवार के लिए अभी अच्छा समय नहीं है.
सुप्रिया ने संसद भवन के बाहर कहा, ‘मैं उन सभी राजनीतिक दलों का आभार व्यक्त करना चाहती हूं जो इस बुरे समय में हमारे साथ खड़े हैं. इस प्रतिकूल समय में जो भी हमारा साथ दे रहा है, उसका मैं अपने परिवार और सभी राकांपा सदस्यों की ओर से शुक्रिया अदा करती हूं.’
कल कृषि मंत्री यहां एनडीएमसी सभागार में आयोजित ‘श्रीलाल शुक्ल स्मृति इफको साहित्य समारोह’ में शिरकत करने के बाद बाहर निकल रहे थे तभी एक युवक ने कृषि मंत्री के गाल पर थप्पड़ मार दिया था.
हरविंदर सिंह नामक इस युवक ने खुद को पेशे से ट्रांसपोर्टर और रोहिणी निवासी बताया. इसी युवक ने ही बीते शनिवार को रोहिणी की अदालत में पूर्व दूरसंचार मंत्री सुखराम पर भी हमला किया था. उस दिन सुखराम को घोटाले के एक मामले में सजा सुनाई गई थी.
थप्पड़ पड़ने से पवार थोड़े असंतुलित हो गए, हालांकि वह बिना कोई प्रतिक्रिया दिए सभागार से बाहर निकले और कार में बैठकर चले गये.

No comments:

Post a Comment