News

Saturday 12 May 2012

Obama had the support of Hollywood

cleanmediatoday.blogspot.com
ओबामा को मिला हॉलीवुड का समर्थन
क्लीन मीडिया संवाददाता 

लॉस एंजेलिस: 12 मई: (सीएमसी)  अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को लगता है कि उनकी 2008 की जीत के मुकाबले उनके लिए दोबारा राष्ट्रपति बनना ज्यादा जटिल है। अभिनेता जॉर्ज क्लूनी के घर पर चुनावी कोष के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में ओबामा ने यह बात कही।
ओबामा को इस चुनाव अभियान में हॉलीवुड सितारों का समर्थन मिला हुआ है। समाचार एजेंसी ईएफई के मुताबिक कैलीफोर्निया स्थित क्लूनी के घर पर आयोजित कार्यक्रम में सलमा हायके, बिली क्रिस्टल, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, बारबरा स्ट्रीसेंड, जैक ब्लैक व टोबे मैग्वेर जैसी हस्तियां शामिल हुईं। समाचार पत्र ‘लास एंजेलिस टाइम्स’ के मुताबिक इस कार्यक्रम के जरिए डेमोक्रेटिक पार्टी के लिए 1.5 करोड़ डॉलर जुटाए जा सके।
कार्यक्रम में ओबाम की समलैंगिक विवाह को समर्थन देने की घोषणा की प्रशंसा हुई। साथ ही इस बात पर भी चर्चा हुई कि ओबामा के चेहरे की झुर्रियां और उनके सफेद बाल चार साल पहले की उनकी युवा छवि के उलट हैं।
ओबामा ने कहा, यह पिछली बार की अपेक्षा कठिन होगा. इसलिए नहीं कि मैं पुराना हो गया हूं और मेरे बाल सफेद हो गए हैं बल्कि आपकी उम्मीदें भी पुरानी पड़ गई हैं।
उन्होंने कहा कि इस बार हमें निराशावाद के खिलाफ लड़ना है। उन्होंने कहा, मैं अब भी अमेरिकी लोगों में भरोसा करता हूं और मैं अब भी आप में भरोसा करता हूं। उम्मीद करता हूं कि आप भी मुझमें भरोसा करेंगे।
ओबामा छह जून को लास एंजेलिस लौटेंगे और चुनाव अभियान के लिए धन जुटाने को आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। 

No comments:

Post a Comment