News

Saturday 28 January 2012

कांग्रेस के विज्ञापन में नरेन्द्र मोदी

cleanmediatoday.blogspot.com

कांग्रेस के विज्ञापन में नरेन्द्र मोदी 
क्लीन मीडिया संवाददाता 
अहमदाबाद: 28 जनवरी, (सीएमसी)  कांग्रेस को संभावित रूप से शर्मसार करने वाली एक भूल में गुजरात के मुख्य विपक्षी दल ने इस चुनावी वर्ष में दिए अपने एक विज्ञापन में मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की है।
राज्य के कुछ हिस्सों में गणतंत्र दिवस के अवसर पर समाचार पत्रों के साथ वितरित कांग्रेस के परिशिष्ट में मोदी के चित्र के साथ साथ उन्हें ‘कुशल संगठनकर्ता और कुशाग्र चुनाव रणनीतिकार’ करार दिया गया है। दो पृष्ठों के विज्ञापन में गुजरात को इसके जन्म के साथ ही एक प्रगतिशील राज्य बताया गया है और उसमें मोदी सहित सभी मुख्यमंत्रियों के योगदान को रेखांकित किया गया है।
गुजरात विधानसभा चुनाव दिसंबर में होने की संभावना है और उसके लिए एक तरह से चुनाव प्रचार भी शुरू हो गया है। विज्ञापन में पाठकों को सूचित किया गया है, ‘कुशल आयोजक, अपनी पार्टी के शीषर्स्थ अधिकारी और राज्य के कुशाग्र चुनाव रणनीतिकार श्री नरेन्द्रभाई मोदी सात अक्तूबर 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री बने।’ इसके बाद विज्ञापन में मोदी के शासन के अंतर्गत हासिल की गयी प्रमुख उपलब्धियों को गिनाया गया है।
‘वह गुजरात को एक गतिशील राज्य बनाने के लिए काफी कड़े प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने जैव प्रौद्योगिकी के लिए एक अलग विभाग स्थापित किया है। उन्होंने नर्मदा बांध की ऊंचाई को 116.65 मीटर से 121.92 मीटर करने में सफलता पायी।’ विज्ञापन में प्रत्येक दो वर्ष बाद गतिशील गुजरात निवेशक शिखर बैठक आयोजित करवाने सहित मोदी की अन्य उपलब्धियों को भी गिनाया गया है।

No comments:

Post a Comment