cleanmediatoday@gmail.com

News

Monday, 30 January 2012

ममता ने पीएम के रुख पर जताई नाराजगी

cleanmediatoday.blogspot.com
ममता ने पीएम के रुख पर जताई नाराजगी
क्लीन मीडिया संवाददाता 

कोलकाता, 30 जनवरी सीएमसी: तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सिंगूर में भूमि अधिग्रहण विरोधी उनके आंदोलन के दौरान उनसे बात नहीं की क्योंकि वह माकपा को नाराज नहीं करना चाहते थे। ममता ने बांग्लाभाषी तीन समाचार चैनलों पर प्रसारित एक साक्षात्कार के दौरान टिप्पणी की, सिंगूर भूमि मुद्दे पर मेरे अनशन के दौरान प्रधानमंत्री ने मुझसे बात नहीं की। शायद वे माकपा को नाराज नहीं करना चाहते थे।
ममता ने अपनी पार्टी को संप्रग गठबंधन का एक जिम्मेदार घटक दल बताते हुए कहा कि गठबंधन बरकरार रखने की हमारी जिम्मेदारी है। लेकिन हमारी उन लोगों के प्रति भी जिम्मेदारी है, जिन्होंने हमें चुना है। हमने इस बात से प्रधानमंत्री को भी अवगत कराया था। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने अपनी गतिविधियों को नीतियों के आधार पर आगे बढ़ाया है।
ममता ने कहा कि इसी वजह से हमने लोगों को सीधे तौर पर प्रभावित करने वाले खुदरा कारोबार में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश और पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध किया। लेकिन कांग्रेस के कुछ नेता माकपा की तरह काम कर रहे थे। उन्होंने हैरानगी जताई कि सरकार खाद्य सुरक्षा अधिनियम को लागू करने के लिए धन कहां से लाएगी?

No comments:

Post a Comment