cleanmediatoday@gmail.com

News

Monday, 30 January 2012

मुलायम को सामाजिक सरोकारों की समझ नहीं: उमा

cleanmediatoday.blogspot.com
मुलायम को सामाजिक सरोकारों की समझ नहीं: उमा
क्लीन मीडिया संवाददाता 

बहराइच, 30 जनवरी, सीएमसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने बलात्कार पीड़ित महिलाओं को नौकरी देने के समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव के वादे की आलोचना करते हुए सोमवार को कहा कि यादव को सामाजिक सरोकारों की समझ नहीं है।
उमा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सपा प्रमुख ने राज्य विधानसभा चुनाव के बाद अपनी पार्टी की सरकार बनने पर बलात्कार की शिकार महिलाओं को नौकरी देने का वादा करके यह साबित कर दिया है कि उन्हें सामाजिक सरोकारों की समझ ही नहीं है।
उन्होंने कहा कि यादव बलात्कार की शिकार जिन महिलाओं को पुरस्कृत करने की बात कर रहे हैं उनके माथे पर तो दाग लग जाएगा और जीवन भर समाज में सिर उठाकर नहीं जी सकेंगी। उमा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर बलात्कारियों के लिये फांसी की सजा का प्रावधान होगा ताकि ऐसी घटनाएं हो ही ना पाएं।
गौरतलब है कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कल सिद्धार्थनगर में एक जनसभा चुनाव बाद उनकी पार्टी की सरकार बनने पर बलात्कार पीड़ित महिलाओं को नौकरी देने का एलान किया था। हालांकि आज वह अपने बयान से पलट गये।
उमा ने इसके पूर्व, पयागपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि गरीब मुसलमानों को आरक्षण देने से उनकी स्थिति नहीं सुधरेगी।
भाजपा नेता ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर अवैध कब्जाग्रस्त वक्फ सम्पत्तियों को चिहिनत कर उन्हें मुक्त कराया जाएगा और उन जमीनों पर मुसलमानों के लिये इंजीनियरिंग तथा मेडिकल कालेज खुलवाए जाएंगे।  

No comments:

Post a Comment