cleanmediatoday@gmail.com

News

Tuesday, 31 January 2012

प्रियंका तीन से अमेठी में करेंगी प्रचार

cleanmediatoday.blogspot.com

प्रियंका तीन से अमेठी में करेंगी प्रचा
क्लीन मीडिया संवाददाता 

लखनऊ, 31 जनवरी सीएमसी: पंजाब और उत्तराखंड में मतदान समाप्त हो जाने के बाद कांग्रेस के स्टार प्रचारकों ने अब उत्तर प्रदेश का रुख कर लिया है और प्रियंका अमेठी और रायबरेली में पड़ने वाले विधानसभा सीटों पर प्रचार अभियान की कमान संभालने के लिए तीन फरवरी से वहां डेरा डालने वाली है।
राहुल गांधी के संसदीय प्रतिनिधि केएल शर्मा के अनुसार, प्रियंका पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में रायबरेली और अमेठी (मां सोनिया और भाई राहुल के संसदीय क्षेत्रों) के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने की दृष्टि से नुक्कड़ सभाएं और रोड शो करेगी।
फिलहाल, प्रियंका के अमेठी और रायबरेली से बाहर निकलकर प्रदेश के अन्य भागों में चुनाव प्रचार में उतरने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी कल गोण्डा और देवरिया में जनसभाओं के संबोधन के साथ उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी, जबकि राहुल गांधी पहले से प्रदेश के विभिन्न भागों में जनसभाएं करके पार्टी के लिए जनसमर्थन जुटाने में लगे हुए है।
राहुल आज सीतापुर, फैजाबाद और बाराबंकी में चुनावी जनसभाएं करने वाले है, जबकि अगले दो चार दिनो में वे बहराइच, फैजाबाद, मेरठ, वाराणसी, जौनपुर, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर, बस्ती और गोण्डा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

No comments:

Post a Comment