News

Saturday 28 January 2012

एक बार फिर एक साथ दिखेगे रजनीकान्त और बिग बी

cleanmediatoday.blogspot.com

एक बार फिर एक साथ दिखेगे रजनीकान्त और बिग बी 
क्लीन मीडिया संवाददाता 
चेन्नई, 28 जनवरी, (सीएमसी)    अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने अंधा कानून, गिरफ्तार और हम जैसी फिल्मों में साथ काम किया था, लेकिन बाद में दोनों सुपरस्टारों को साथ में काम करने का मौका नहीं मिला। लेकिन अब युवा निर्देशक पुरी जगन्नाथ एक बार फिर दोनों महान अदाकारों को साथ लाने की योजना बना रहे हैं।
पुरी जगन्नाथ ने हाल ही में रजनीकांत को एक कहानी सुनाई है, जो उन्हें बहुत पसंद आई है। इस कहानी में बिग बी के लिए भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। रजनीकांत बिग बी के साथ एक बार फिर काम करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। उन्होंने पुरी जगन्नाथ को कह दिया है कि वे स्क्रिप्ट तैयार करें। इधर अमिताभ भी इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गए हैं। उनकी पिछली फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने ही किया था, जो बॉक्स ऑफिस में सफल रही थी। इसी वजह से उनकी पुरी से अच्छी ट्यूनिंग है। पुरी जगन्नाथ का कहना है कि अमित जी और रजनी सर को निर्देशित करना एक ऐतिहासिक काम होगा।
इन दिनों रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या धनुष के निर्देशन में बन रही एक फिल्म में काम कर रहे हैं। इसी फिल्म के सेट पर पुरी जगन्नाथ ने रजनी सर से मुलाकात की थी।

No comments:

Post a Comment