News

Tuesday 27 December 2011

अन्ना को कोई माला न पहनाये- आईबी

cleanmediatoday.blogspot.कॉम
 
अन्ना को कोई माला न पहनाये- आईबी 
क्लीन मीडिया संवाददाता 
मुंबई , 27 दिसम्बर (सीएमसी) : अन्ना हजारे के अनशन को लेकर चेतावनी जारी करते हुए इंटेलिजेंस ब्यूरो ने मुंबई पुलिस को आगाह किया है कि गुजरात से आनेवाली गाड़ियों पर नजर रखने की जरूरत है। आईबी ने पुलिस को ताकीद की है कि कोई भी अन्ना को माला न पहनाए। आईबी ने साफ कर दिया है कि मुंबई में अनशन स्थल मंच पर कोई भी अन्ना को माला नहीं पहना सके। मंच के आसपास कोई पॉलीथीन बैग्स नहीं रखने दिया जाए। पुलिस को धरना स्थल पर पार्किंग को लेकर भी सख्ती बरतने को कहा है।
 आईबी के निर्देश के मुताबिक, एमएमआरडीए मैदान में अन्ना के मंच से बाइक और पार्किंग स्टैंड भी कम से कम तीन किलोमीटर दूर होगा। आईबी ने अन्ना के सहयोगियों से कुछ खास दिशा-निर्देशों का पालन करने को कहा है।  चेतावनी में कहा गया कि जो अनशन के दौरान ज्यादा कपड़े पहन कर आए लोगों पर खास ध्यान रखने की बात कही गई है। अन्ना के अनशन स्थल से लोगों को दूर रखा जाए। अनशन स्थल पर आने जाने वाले लोगों पर ध्यान रखा जाए।
 वहीं, अन्ना के सहयोगी सुरेश पठारे ने कहा कि रालेगण ऑफिस खुफिया विभाग का कोई फोन नहीं आया है। इस संबंध में उनको कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि अन्ना के साथ अनशन स्थल पर कौन-कौन रहेगा ये तय कर लिया गया है। पठारे ने कहा कि अन्ना ने अपने जीवन में कभी माला स्वीकार्य नहीं किया है। सुरक्षा के लिए हम कठोरता का पालन करेंगे। अन्ना की सुरक्षा के लिए पुलिस को ही ज्यादा ध्यान देना होगा।

No comments:

Post a Comment