cleanmediatoday@gmail.com

News

Wednesday, 1 February 2012

मायावती ‘बसपा ही करेगी सर्व समाज का विकास’

cleanmediatoday.blogspot.com
मायावती ‘बसपा ही करेगी सर्व समाज का विकास’
क्लीन मीडिया संवाददाता 

सीतापुर, 1 फरवरी, सीएमसी: उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने केन्द्र में सत्तारूढ कांग्रेसनीत संप्रग सरकार पर उनकी सरकार के साथ असहयोग का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि प्रदेश में सर्वसमाज को अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए पांच वर्ष के दौरान उनकी सरकार ने जितना काम किया है, उतना किसी भी सरकार ने नहीं किया है।
मायावती ने बुधवार को कहा, सच्चे अर्थों में केवल बसपा सरकार ही प्रदेश में सर्व समाज को अपने पैरों पर खड़ा करने का काम कर सकती है और बीते पांच वर्षों के दौरान हमने बहुत हद तक ऐसा करके दिखा दिया है।
विधानसभा चुनाव के लिए आज यहां जनसभा को संबोधित करने पहुंची मायावती ने कहा कि प्रदेश के चुनाव में विकास सबसे बड़ा मुद्दा है और पिछले पांच साल के दौरान उनकी सरकार ने जितना काम किया है, आजादी के बाद से किसी भी सरकार ने नहीं किया है।
उन्होंने कहा, आबादी की दृष्टि से उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है और इसके पिछड़ेपन को दूर करने के लिए पांच साल का समय पर्याप्त नहीं है और फिर केन्द्र सरकार ने सहयोग नहीं किया है। मायावती ने प्रदेश के विकास और इसके पिछड़ेपन को दूर करने के लिए अभी बहुत कुछ किये जाने की जरूरत पर बल देते हुए कहा कि सर्व समाज को भी उसके पैरों पर खड़ा करना जरूरी है।
जनसभा में आयी भीड़ से खुश दिख रही बसपा मुखिया से जब यह पूछा गया कि क्या वे दोबारा मुख्यमंत्री बनने के प्रति आश्वस्त है, तो उन्होंने कहा, जनता से पूछिए, आप यहां आई भीड़ को स्वयं देख सकते हैं।

No comments:

Post a Comment