cleanmediatoday@gmail.com

News

Friday, 3 February 2012

चिदंबरम के इस्तीफे के अलावा दुसरा विकल्प नहीं-भाजपा

cleanmediatoday.blogspot.com
चिदंबरम के इस्तीफे के अलावा दुसरा विकल्प नहीं-भाजपा 
क्लीन मीडिया संवाददाता 
नई दिल्ली, 3 फरवरी, (सीएमसी)  भारतीय जनता पार्टी ने फिर दोहराया कि 2 जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले पर उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद तत्कालीन वित्त मंत्री और मौजूदा गृह मंत्री पी चिदंबरम के पास इस्तीफा देने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता।
भाजपा के वरिष्ठ नेता और संसद की लोकलेखा समिति (पीएसी) के अध्यक्ष डा. मुरली मनोहर जोशी ने पार्टी की नियमित ब्रीफिंग में कहा कि इस मामले में जब नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट और पीएसी की मसौदा रिपोर्ट में चिदंबरम की भूमिका पर सवाल उठाए गए थे, तो कांग्रेस की ओर से यह आरोप लगाया गया था कि ये संस्थाएं सरकार को अस्थिर करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि अब उच्चतम न्यायालय ने भी इन रिपोर्टों की पुष्टि करते हुए वही बातें कही हैं तो चिदंबरम के पास क्या रास्ता बचता है। उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
उन्होंने सवाल किया कि जब पूर्व संचार मंत्री ए राजा अपनी मनमानी कर रहे थे और वित्त मंत्रालय के अधिकारियों ने उस पर सवाल उठाया था तो चिदंबरम चुप क्यों रहे। उन्होंने कहा कि सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों कपिल सिब्बल, पवन कुमार बंसल और नारायण स्वामी ने भी कैग और पीएसी को कठघरे में खडा करते हुए उनकी रिपोर्टों पर सवाल उठाए थे।
जोशी ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह बार-बार कहते हैं कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के मामले को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी तो अब भी वह चुप क्यों हैं। मनमोहन सिंह को चिदंबरम और अन्य संदेहास्पद लोगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment