cleanmediatoday@gmail.com

News

Thursday, 2 February 2012

टू जी केस में पीएम और चिदम्बरम बेदाग- सिब्बल

cleanmediatoday.blogspot.com

टू जी केस में पीएम और चिदम्बरम बेदाग- सिब्बल 
क्लीन मीडिया संवाददाता 

नई दिल्ली: 2 फरवरी, (सीएमसी) 2जी केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय दूरसंचार मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा है कि कोर्ट का यह फैसले टेलीकॉम की हमारी ही नीति को हमारे सामने रखता है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से स्थिति और साफ हुई है और हम इस फैसले का सम्मान करते हैं।
उन्होंने कहा कि पहले आओ और पहले पाओ की नीति एनडीए सरकार की थी और हमने तो उसका सिर्फ पालन किया है। एक साल से टेलीकॉम सेक्टर में अनिश्चितता का माहौल था जिससे टेलीकॉम सेक्टर को काफी नुकसान हुआ है। लेकिन इस फैसले के बाद हालात बेहतर होंगे। एनडीए अपनी गलत नीति के लिए देश से माफी मांगें।
कपिल सिब्बल ने इस मामले पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और केद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम का बचाव किया और कहा कि इस घोटाले के लिए पीएम और गृह मंत्री कतई जिम्मेदार नहीं है क्योंकि यह नीति एनडीए के शासनकाल से लागू थी।
उन्होंने कहा कि रद्द स्पेक्ट्रम पर फैसला ट्राई करेगी। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से नई नीति की शुरूआत हुई है जिससे टेलीकॉम सेक्टर में ज्यादा निवेश आएगा। उन्होंने कहा कि इस फैसले से ग्राहकों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। साथ ही इससे संचार क्षेत्र में निवेश भी प्रभावित नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment