cleanmediatoday@gmail.com

News

Monday, 26 March 2012

अंशुमान ने भाजपा नेताओं से माफी मांगी

cleanmediatoday.blogspot.com
अंशुमान ने भाजपा नेताओं से माफी मांगी
क्लीन मीडिया संवाददाता 

नई दिल्ली: 26 मार्च: (सीएमसी) झारखंड से राज्यसभा सीट के लिए अपनी उम्मीदवारी को भाजपा द्वारा समर्थन दिए जाने से मना किए जाने पर भाजपा नेताओं के खिलाफ आरोप लगाने के बाद सोमवार को अंशुमान मिश्रा अपने बयान से पलट गए और उनसे माफी मांगी। अरूण जेटली के कानूनी नोटिस देने के बाद एनआरआई व्यापारी ने लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, नितिन गडकरी, यशवंत सिन्हा और अरूण जेटली से माफी मांगी।
एक वक्तव्य में मिश्रा ने जोशी, सिन्हा, जेटली और कुछ अन्य नेताओं के खिलाफ की गई टिप्पणी का पूरी तरह से और साफ तौर पर सार्वजनिक रूप से खंडन किया। उन्होंने आडवाणी और गडकरी से हार्दिक माफी की पेशकश की। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने इस तथ्य को स्वीकार किया कि उनका भाजपा के साथ कोई महत्वपूर्ण संबंध नहीं था। मिश्रा ने भाजपा के एक धड़े के समर्थन से झारखंड से राज्यसभा सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया था, लेकिन बाद में पार्टी ने उनका समर्थन करने से मना कर दिया।
भाजपा से किसी उम्मीदवार को नामित करने की बजाय पार्टी द्वारा मिश्रा की उम्मीदवारी का समर्थन किए जाने की बात सामने आने पर सिन्हा ने विद्रोह का झंडा उठा लिया था। उन्होंने इस मुद्दे को आडवाणी के समक्ष उठाया था। इसके बाद भाजपा ने मिश्रा का समर्थन नहीं करने का फैसला किया था।

No comments:

Post a Comment