News

Saturday 24 March 2012

मिश्रा के आरोप आधारहीन : भाजपा

cleanmediatoday.blogspot.com
 
मिश्रा के आरोप आधारहीन : भाजपा
क्लीन मीडिया संवाददाता 

नई दिल्ली: 24 मार्च: (सीएमसी)  मुरली मनोहर जोशी के बचाव में उतरते हुए भाजपा ने कहा कि प्रवासी भारतीय व्यापारी अंशुमान मिश्रा के ये आरोप सरासर गलत हैं कि पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने 2जी घोटाले के आरोपियों से मुलाकात की थी और उनसे पार्टी के लिए पैसा मांगा था।
पार्टी के प्रवक्ता तरुण विजय ने यहां कहा, ‘हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि वह इस तरह के झूठे और आधारहीन आरोपों को प्रकाशित व प्रसारित करके उसे विश्वसनीयता प्रदान करने में सहायक नहीं बने। डॉ. जोशी एक ऋषि राजनीतिक हैं। वह भ्रष्टाचार के विरुद्ध धर्मयुद्ध के प्रतीक हैं।’ उन्होंने कहा, यह बहुत ही खेद की बात है कि जो लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की कमान संभाले हुए हैं उन्हें ही निहित स्वार्थ द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ‘इस गंदले राजनीतिक माहौल में अनाप-शनाप और आधारहीन आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन उससे भी अधिक दुख इस बात का है कि मीडिया का एक वर्ग इन बेबुनियाद इल्ज़ामों को प्रकाशित प्रसारित करके उसे विश्वसनीयता प्रदान कर रहा है।’ झारखंड से राज्यसभा चुनाव के लिए मिश्रा की उम्मीदवारी का भाजपा ने ही समर्थन करने का फैसला किया था, 

No comments:

Post a Comment