News

Thursday 1 March 2012

जुगाड़ की राजनीति कर रही है सपा और कांग्रेस

cleanmediatoday.blogspot.com
जुगाड़ की राजनीति कर रही है सपा और कांग्रेस 
क्लीन मीडिया संवाददाता 
नईदिल्ली, 1 मार्च: (सीएमसी)    भाजपा ने कांग्रेस और सपा पर उत्तर प्रदेश में जनसमर्थन की बजाय जुगाड़ से सरकार बनाने का तानाबाना बुनने का आरोप लगाया है। भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस की ‘युवराज नहीं तो गवर्नरराज’ की धमकी इसी हताशा और निराशा के साथ ‘जुगाड़’ से सत्ता में पहुंचने की साजिश का हिस्सा है।
नकवी ने आरोप लगाया कि इस काम में कुछ औद्योगिक घराने भी उनकी मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व सपा के चुनाव मैनेजरों को मालूम हो चुका है कि इस चुनाव में दोनों दल मिलकर भी सरकार नहीं बना पाएंगे। उन्हें यह भी मालूम है कि भ्रष्टाचार, घोटाला व महंगाई के प्रतीक बन चुके दलों के खिलाफ भारी जनाक्रोश है। इसलिए अब वे ‘जुगाड़’ से सत्ता में आने का सपना देखने लगे हैं।
उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस जनादेश को नकार कर उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाकर पिछले दरवाजे से सत्ता में आने की कोशिश करती है तो उसे केंद्र की सत्ता भी गंवानी पड़ सकती है। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस-सपा के मैनेजरों की बसपा की तीन दर्जन सीटों पर नजर है और इसके लिए उन्होंने अभी से जोड़-तोड़ की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है।

1 comment:

  1. jugaaad set ho ya na ho raajniti to khatm hone wali h nahi wo to jaisi ki taisi hi rahegi.

    ReplyDelete