News

Saturday 19 May 2012

It will not file any case against VK Singh - court

cleanmediatoday.blogspot.com
अभी वी के सिंह के विरुद्ध कोई मामला दर्ज नही होगा- अदालत 
क्लीन मीडिया संवाददाता 

नई दिल्ली: 19 मई: (सीएमसी) दिल्ली की एक अदालत ने पूर्व सैन्य अधिकारी लेफ्टिनेंट जनरल तेजिंदर सिंह के इन अंदेशों को शुक्रवार को दूर किया कि जब तक सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह रिटायर नहीं हो जाते उनके खिलाफ दायर मानहानि का उनके मामले में कोई आदेश पारित नहीं होगा और कहा कि सेना प्रमुख के खिलाफ मामला अब भी खुला है।
मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट जय थरेजा ने कहा कि मैंने दरवाजे बंद नहीं किए हैं। आप कृपया मेरे आदेश पढ़ें और उससे पहले किसी नतीजे पर नहीं पहुंचें। मैंने यह नहीं कहा है कि मैं सेना प्रमुख को समन नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने इसे खुला रखा है और फाइल मंगवाई है और मैं समझता हूं कि उन्हें समन करने के बिंदु पर कोई आदेश पारित करने से पहले प्रेस विज्ञप्ति की फाइल का अध्ययन करना मेरे लिए जरूरी होगा।
अदालत ने यह टिप्पणी तब की जब लेफ्टिनेंट जनरल (अवकाशप्राप्त) तेजिन्दर सिंह ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि जब तक सेना प्रमुख इस पद पर आसीन हैं। कोई उन्हें छू नहीं सकता है। तेजिन्दर सिंह ने कथित मानहानि के मामले में सेना प्रमुख और चार अन्य के खिलाफ अभियोजन की मांग की है।

No comments:

Post a Comment