News

Tuesday 8 May 2012

CBI should not differentiation against Advani - Ravi Shankar

cleanmediatoday.blogspot.com
सीबीआई को आडवाणी से भेदभाव नहीं करना चाहिए- रविशंकर 
क्लीन मीडिया संवाददाता 

नई दिल्ली: 8 मई: (सीएमसी)  भारतीय जनता पार्टी ने आज सीबीआई पर आरोप लगाया कि वह अयोध्या मामले में पार्टी के नेता लालकृष्ण आडवाणी के खिलाफ भेदभाव वाली भूमिका निभा रही है। पार्टी ने यह मुद्दा संसद में उठाने का फैसला किया है। भाजपा संसदीय दल ने अपनी साप्ताहिक बैठक में कई मामलों में सीबीआई की भूमिका पर चर्चा कर तय किया कि इन मसलों को दोनों ही सदनों में पूरी गंभीरता से उठाया जाएगा।
भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि हमने चर्चा की कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या मामले में आडवाणी की भूमिका को बार बार नकारने के बावजूद सीबीआई परोक्ष इरादे से मामला आगे बढा रही है और मीडिया को भी समय समय पर जानकारी लीक  कर रही है हालांकि मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। यह निन्दनीय है। भ्रष्टाचार के मामलों में सीबीआई सरकार को बचा रही है।
प्रसाद ने कहा कि सीबीआई द्वारा अयोध्या मामले में जानबूझ कर की जा रही कार्रवाई पर हमने अपनी बैठक में चर्चा की। सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को तीन बार नकारा है कि बाबरी मस्जिद ढहाने से जुडे दो मामलों को परस्पर संबद्ध किया जाना चाहिए लेकिन 11 साल बाद सीबीआई ने मामला फिर उठाया है।
उन्होंने कहा कि जब संसद सत्र चल रहा है तो वह जानबूझ कर कांग्रेस का राजनीतिक खेल खेल रही है। पिछले दो महीनों में सीबीआई की भेदभावपूर्ण भूमिका के मुद्दे को संसद के भीतर और बाहर उठाया जाएगा। भाजपा ने यह भी तय किया है कि वह एयरसेल-मैक्सिस सौदे पर चर्चा के लिए दोनों ही सदनों में प्रश्नकाल स्थगित करे। 

No comments:

Post a Comment