News

Wednesday 9 May 2012

Trade with India to Pakistan: Saeed

cleanmediatoday.blogspot.com
भारत के साथ व्यापार बंद करे पाक: सईद
क्लीन मीडिया संवाददाता 

लाहौर: 9 मई: (सीएमसी) लश्कर-ए- तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद ने एक रैली में पाकिस्तान के व्यापारियों को भारत के साथ व्यापार करने के प्रति आगाह किया। यह रैली ऐसे समय में हुई है जबकि भारतीय व पाकिस्तानी व्यापारी यहां एक होटल में द्विपक्षीय व्यापार बढाने के लिए विचार विमर्श कर रहे थे। इसके किलोमीटर भर दूरी पर सईद ने भारत के साथ शांति प्रयासों के खिलाफ रैली की।
सईद ने पाकिस्तानी व्यापारियों को भारतीयों के साथ व्यापार नहीं करने के प्रति आगाह किया। सईद ने दावा किया कि इससे पाकिस्तान की आर्थिक हत्या की राह खुलेगी। रैली का आयोजन देफा ए पाकिस्तान काउंसिल के बैनर तले किया गया था और इसमें जम्मात उद दवा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए। कार्यकताओं ने एक दुश्मन देश की ओर दोस्ती का हाथ बढाने के लिए पाकिस्तानी व्यापारियों तथा राजनीतिज्ञों के खिलाफ नारेबाजी की।
सईद ने कहा, अगर वे पड़ोसी देशों के साथ आर्थिक संबंधों को मजबूत बनाना चाहते हैं तो उन्हें चीन को वरीयता देनी चाहिए। मैं पाकिस्तानी व्यापारियों को बताना चाहूंगा कि हम पड़ोसी देशों के साथ व्यापार के खिलाफ नहीं हैं। लेकिन मैं उनसे अपील करता हूं कि वे भारत के साथ नहीं करें।

No comments:

Post a Comment