News

Thursday 1 March 2012

टैक्सी जैसे है अजित सिंह- नितिन गडकरी

cleanmediatoday.blogspot.com
टैक्सी जैसे है अजित सिंह- नितिन गडकरी 
क्लीन मीडिया संवाददाता 
लखनऊ : 1 मार्च: (सीएमसी)   भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने बृहस्पतिवार को कहा कि रालोद अध्यक्ष अजित सिंह काली और पीली रंग की टैक्सी के समान हैं जिसका मीटर नीचे गिराने के बाद कोई भी बैठ सकता है।
विधानसभा के सातवें चरण के प्रचार के अंतिम दिन गडकरी ने कांग्रेस से गठबंधन करने वाले अजित सिंह को आड़े हाथों लिया और कहा कि भारतीय राजनीति में उनके जैसा मौकापरस्त आज तक नहीं देखा। अपना हित देख कर वह किसी से भी समझौता करने में नहीं हिचकते।
गडकरी ने कहा कि लोकसभा के पिछले चुनावों में वह भाजपा के साथ थे और इसीलिए पांच सीट जीतने में सफल रहे। यूपी में मुलायम सिंह के कार्यकाल में उन्होंनें सपा से समझौता किया और अनुराधा चौधरी को मंत्री बनवाया। इससे पहले वह राजग में शामिल हुए और केंद्र में मंत्री बने।
इससे पहले वह अन्य सरकारों में भी अपना हित देखते हुये मंत्री रह चुके हैं। अजित का कोई ठिकाना नहीं है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार की हालत खराब देख वह पाला बदल लें तथा कहीं और चले जाएं।
गडककरी ने सपा. को परिवार की पार्टी बताते हुए कहा कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह का एकमात्र मकसद अपने बेटे अखिलेश को मुख्यमंत्री बनवाना है। सपा अध्यक्ष के एक भाई पार्टी के महासचिव हैं तो दूसरे उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता। भतीजा भी सांसद है। पुत्रवधू चुनाव हार गई नहीं तो वह भी लोकसभा की सदस्य होती।
उन्होंने कांग्रेस को भी परिवार की ही पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इशारे पर पूरी पार्टी चलती है।

1 comment:

  1. chunav baad ptaa chalegaa kun kahaaa baithta hai kahaaa

    ReplyDelete