News

Wednesday 14 March 2012

New faces show in ministry- Akhilesh

cleanmediatoday.blogspot.com
 
मन्त्रिमंडल में दिखेगे नए चेहरे- अखिलेश 
क्लीन मीडिया संवाददाता 

लखनऊ: 14 मार्च: (सीएमसी)  उत्तर प्रदेश के 33वें मुख्यमंत्री के रुप में कल शपथ लेने वाले अखिलेश यादव ने कहा कि उनका मंत्रिमंडल अभी भले ही छोटा होगा लेकिन उसमें अनुभवी और नए चेहरों का समावेश होगा।
अखिलेश यादव ने बुधवार को यहां संववाददाताओं से बातचीत में कहा कि मंत्रिमंडल को लेकर उत्सुकता स्वाभाविक है। मंत्रिमंडल का गठन एक कठिन काम है। मैं अपने मंत्रिमंडल में अनुभवी और नए चेहरों को लेकर संतुलन बनाने की कोशिश करुंगा। शुरु में मंत्रिमंडल छोटा होगा, जिसका बाद में विस्तार किया जा सकता है। अधिकारियो की तैनाती के बारे में पूछे जाने पर 38 वर्षीय यादव ने कहा कि ईमानदार और कर्मठ अधिकारियो को अहम जिम्मेदारियां दी जाएंगी।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति मजबूत करके अनुकूल माहौल बनायेगी और उद्योगपतियों को प्रदेश में नये उद्योग लगाने के लिए न सिर्फ समुचित सहयोग देगी, बल्कि अनुकूल वातावरण भी देगी। पार्टी चुनाव घोषणा पत्र में किए गए सभी वायदो को पूरा किए जाने का संकल्प दोहराते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी बेरोजगार युवक युवतियों को बेरोजगारी भत्ता दिये जाने का वादा पूरा करेगी।

1 comment: