News

Sunday 6 May 2012

I like to be alone: Lady Gaga

cleanmediatoday.blogspot.com
अकेले रहना मुझे पसंद है: लेडी गागा
क्लीन मीडिया संवाददाता 

लंदन: 6 मई: (सीएमसी)  पॉप गायिका लेडी गागा का कहना है कि युवावस्था में नशीले पदार्थों की गंभीर रूप से आदी होने और अवसाद से लड़ने के बाद अब वह अपनेपन का आनंद उठा रही हैं।
‘कांटैक्टम्यूजिक’ की खबर के अनुसार,  हाल में अपने पुरूष मित्र टेलर किनेयशे से जुदा हुईं 26 वर्षीय गागा ने कहा कि वह बीस वर्ष की उम्र में अकेले होकर सहज थी जब उन्होंने संगीत उद्योग में करियर को गंभीरता से आगे बढाने का फैसला किया। उन्होंने कहा, मैंने अपने अकेलेपन का आनंद उठाना शुरू कर दिया है। मैं तब से ऐसी हूं जब मैं करीब बीस साल की थी। जब मैं 19 वर्ष की थी तो मैं बहुत निराश थी क्योंकि मैंने संगीत को आगे बढाने का फैसला किया, इसलिए मैंने स्कूल छोड़ दिया। 

No comments:

Post a Comment