News

Sunday 13 May 2012

Chidmbram is working gestures to Soniya- RSS

cleanmediatoday.blogspot.com
सोनिया के इशारे काम कर रहे है चिदम्बरम- आरएसएस
क्लीन मीडिया संवाददाता  
नई दिल्ली: 13 मई: (सीएमसी)  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने केन्द्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम पर आरोप लगाया है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इशारे पर चर्च के षडयंत्रों को भारत में साकार करने में लगे हैं। इसके तहत वह हिन्दू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद जैसी जुमलेबाजी करके उस जैसे राष्ट्रभक्त हिन्दू संगठनों को बदनाम करने की मुहिम चला रहे हैं।
संघ के मुखपत्र पांचजन्य के ताजा अंक के संपादकीय में कहा गया है कि गृहमंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद पर एक अक्षम और निरंतर विफल रहे तथा भ्रष्टाचार के आरोपों में आकंठ डूबे पी चिदंबरम को सोनिया बचा रही हैं।
हालांकि, कुछ समय पहले माओवादियों के खिलाफ अपने रुख के लिए जब चिदंबरम कांग्रेस आलाकमान की आलोचनाओं को झेल रहे थे तो यही संघ उनके बचाव में उतरा था। तब संघ ने कहा था, नक्सलवाद से निपटने को लेकर गृह मंत्री के विचारों से हम सहमत हैं और उनकी सराहना करते हैं।
लेकिन अब संपादकीय में कहा गया है कि विपक्ष लंबे समय से चिदंबरम को भ्रष्टाचार के आरोपों में कैबिनेट से हटाने की मांग कर रहा है लेकिन गहमंत्री की एक के बाद एक कमजोरियां सामने आने के बाद भी सोनिया उनका रक्षा कवच बनी हुई हैं।
इसमें कहा गया है कि एक तरफ तो कांग्रेस अध्यक्ष कांग्रेसियों को फटकार लगाती हैं कि पार्टी में गुटबाजी और अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और दूसरी तरफ चिदंबरम को पद से हटाये जाने की लगातार मांग के बावजूद उन पर अपनी कपा बनाये हुए हैं ।

No comments:

Post a Comment